FAQ; Frequently asked questions ; What is ETG AyurvedaScan and how it is done ? बार बार पूछे जाने वाले प्रश्नो का उत्तर ; ई०टी०जी० आयुर्वेदास्कैन क्या है और इसे किस तरह से करते है ??


देश और विदेश से बहुत बड़ी सन्ख्या मे मरीज और मरीज के परिजन और रेश्तेदार जिन सवालो को बार बार पूछते है और उनके सबके जवाब एक जैसे ही होते है , उन्ही पर्श्नो के उत्तर यहां दिये जा रहे है ?

प्रश्न : ई०टी०जी० आयुर्वेदास्कैन क्या है औए इसे किस तरह से करते हैं ; FAQ;  What is E.T.G. AyurvedaScan and by which medium it is done??

उत्तर; Full  form of E.T.G. is Electro Tridosha Graphy अथवा Electro Tridosha Graph ; ई०टी०जी० का फुल नाम है “इलेक्ट्र्रो त्रिदोष ग्राफी अथवा इलेक्ट्रो त्रिदोष ग्राफ /   आयुर्वेद के परीक्षण की हाई-टेक्नोलाजी ई०टी०जी० आयुर्वेदास्कैन का परीक्षण मशीनो द्वारा किया जाता है जिसके बारे मे वीडीयो के द्वारा short मे बताया गया है / जिस मशीन द्वारा यह परीक्षण किये जाते है, यह एक आयुर्वेद की रिसर्च के उद्देश्य से  PROTO-TYPE  DEVELOPED MACHINE   है और केवल रिसर्च के उद्देश्य से इस मशीन मे और इसके HARDWARE और SOFTWARE  मे समय समय पर आवश्यकतानुसार परिवर्तन किये जाते रहते है /  ताकि बेहतर से बेहतर परीक्षण के results    बराबर लगातार अनवरत मिलते रहे और निदान ग्यान और चिकित्सा कार्य मे PERFECTION  प्राप्त होता रहे / हमारा उद्देश्य यह भी है कि आयुर्वेद की चिकित्सा मे सटीक और अचूक और ZERO ERROR  treatment target होना चाहिये ताकि रोगी को शीघ्र से शीघ्र लाभ प्राप्त हो /

http://youtu.be/bxCWj_vkZCo

ad002

एक टिप्पणी

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s